Thursday 22 May 2014

Bharat Electronics Limited (Bell) job opportunities for engineers in Bharat Electronics Limited (Bell) भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बेल) में नौकरी का सुनहरा अवसर

बेल में योग्य उम्मीदवारों के लिए इंजीनियरों के कुल 200 पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। इन पदों में इलेक्ट्रॉनिक्स के 100, मेकैनिकल के 75, कंप्यूटर सांइस के 20, सिविल के 03, व इलेक्ट्रिकल के 02 पद शामिल हैं। इन पदों की शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार संबंधित डिप्लोमा व डिग्री निर्धारित की गई है। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 25 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु की गणना 1 मई, 2014 से की जाएगी। आरक्षित वर्ग को नियमानुसार अधिकतम उम्र सीमा में छूट दी जाएगी।

वेतनमान और चयन कार्यक्रम

आवेदन करने वाले योग्य उम्मीदवारों को सर्वप्रथम एक लिखित परीक्षा देनी होगी। सफल होने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। लिखित परीक्षा व इंटरव्यू में अधिकतम अंक पाने वाले उम्मीदवार को चयनित किया जाएगा। लिखित परीक्षा 6 जुलाई, 2014 को निर्धारित की गई है। विज्ञापित पदों में इंजीनियरों के लिए 16400-40500/- रुपये वेतनमान निर्धारित किए गए हैं। आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपये का चालान, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में दिए गए निर्धारित प्रारूप में जमा करना होगा।

इस प्रकार से करें आवेदन

आवेदन पत्र को अभ्यर्थी केवल ऑनलाइन तरीके से भर सकते हैं। अभ्यर्थी 5 जून, 2014 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित लिंक पर लॉग ऑन करके अपने आवेदन को भर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने के बाद उसका प्रिंटआउट संबंधित दस्तावेजों के साथ 10 जून, 2014 तक दिए गए पते पर भेजे। आवेदन पत्र तथा अन्य आवश्यक जानकारी व निर्देश के लिए वेबसाइट� https://jobapply.in/BEL2014/ पर लॉग ऑन करें।

No comments:

Post a Comment