Sunday 20 April 2014

recruitment -in-hindustan-copper-limited......lest date १६ सोब

फ्रेशर के लिए सरकारी नौकरीहिंदुस्तान कॉपर लि.(एचसीएल) ने 60 पदों की भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है। इन पदों में डिप्टी जनरल मैनेजर,एसिस्टेंट जनरल मैनेजर, चीफ मैनेजर, सीनियर मैनेजर, मैनेजर, डिप्टी मैनेजर और एसिस्टेंट मैनेजर के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। योग्‍य उम्मीदवार 16 मई, 2014 तक आवेदन जमा कर सकते हैं। इन पदों के लिए ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी अथवा मैनेजमेंट ट्रेनी के रूप में फ्रेशर्स भी आवेदन कर सकते हैं। 

अनिवार्य आयु सीमा और अर्हता

अलग अलग श्रेणी के पदों के लिए अलग अलग योग्यता निर्धारित की गई है। अन‌िवार्य योग्यता के तहत आवेदन कर्ता ने किसी मान्यता प्राप्त इंजीनियरिंग संस्थान से संबंधित ट्रेड्स में इंजीनियरिंग की डिग्री पास की हो। उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई, 2014 को निर्धारित की जाएगी। पदों के अनुसार आयु की सीमा निर्धारित की गई है। ज्यादा अनुभव वाले पदों के लिए आयु सीमा भी अधिक है। आयु सीमा 35 वर्ष से लेकर 54 वर्ष तक निर्धारित की गई है। इसके अलावा फ्रेशर्स के लिए आयु सीमा 30 वर्ष होगी। आरक्षित वर्गों के लिए इसमें नियमानुसार छूट प्रदान की गई है।

ऑनलाइन आवेदन का तरीका और फीस

इन पदों के लिए आवेदन ऑनलाइन किया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन और अन्य सभी महत्वपूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट http://www.hindustancopper.com/career.asp पर लॉग ऑन करें। आवेदन फीस के तहत सामान्य वर्ग के आवेदनकर्ता को हिंदुस्तान कॉपर लि., कोलकाता के पक्ष में 750 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट लगाना होगा जबकि एससी/एसटी/विकलांग/महिला आवेदकों� को 250 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट लगाना होगा।
 

 

No comments:

Post a Comment