Tuesday 11 March 2014

recruitment Uttaranchal Gramin Bank Officer Scale-I and Office Assistant positions last date 28.3.14

उत्तराखंड ग्रामीण बैंक में ऑफिसर स्केल-I और ऑफिस असिस्टैंट के पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की
गई हैं। विज्ञापित पदों में ऑफिसर स्केल-I के 49 पद और ऑफिस असिस्टैंट (बहुउद्देश्य) के 157 पद शामिल हैं।इन पदों के लिए निर्धारित शैक्षिक और आयु संबंधी योग्यता रखने वाले भारतीय नागरिकों से आवेदन मंगाए गए हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की सुविधा है।

पाएं आकर्षक वेतनमान

वेतनमान के तौर पर स्केल-I के कर्मचारियों के लिए 14,500-25,700 रुपये तथा ऑफिस असिस्‍टैंट (बहुउद्देश्य) के कर्मचारियों के लिए 7,200-19,300 रुपये निर्धारित है। मेरिट सूची के आधार पर ही आवेदकों को इंटरव्‍यू के लिए बुलाया जाएगा।

स्केल-I के कर्मचारियों की परिवीक्षा अवधि दो वर्ष तथा ऑफिस असिस्‍टैंट (बहुउद्देश्य) के कर्मचारियों की परिवीक्षा अवधि 1 वर्ष निर्धारित है। आवेदन शुल्क के तौर पर सामान्य वर्ग के उम्मीदवार को 100 रुपये तथा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार को 20 रुपये जमा कराने होंगे।

चयन के लिए यह है योग्यता

पदों के ‌अनुसार शैक्षिक अर्हताएं आईबीपीएस की वेबसाइट पर दी गई हैं। उम्‍मीदवार के पास संबंधित शैक्षिक योग्यता के अतिरिक्‍त सितंबर-अक्तूबर 2013 में आईबीपीएस द्वारा आयोजित ऑनलाइन सम्म‌िलित ‌‌लिखित परीक्षा-सीडब्‍ल्यूई में निर्धारित अंक होने चाहिए।

ऑफिस असिस्‍टैंट (बहुउद्देश्य) के पद हेतु सामान्‍य वर्ग के उम्मीदवार के लिए 95 अंक तथा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार के लिए 88 अंक और ऑफिसर स्केल-I के पद हेतु सामान्‍य वर्ग के उम्मीदवार के लिए 98 अंक तथा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार के लिए 95 अंकों का कट ऑफ तय किया गया है।

ऐसे करें आवेदन

इन पदों के लिए पंजीकरण ऑनलाइन कराना होगा। पंजीकरण कराने की अंतिम तिथि 28 मार्च, 2014 निर्धारित है।

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार उत्तराखंड ग्रामीण बैंक की वेबसाइट http://www.uttarakhandgraminbank.com/ पर लॉग ऑन करें और योग्‍यता संबंधी जानकारी के लिए http://www.ibps.in/ पर लॉग करें।

No comments:

Post a Comment